शिवसेना पार्षद की गाड़ी से मिली 1.10 करोड़ रुपये की नकदी

शिवसेना पार्षद की गाड़ी से मिली 1.10 करोड़ रुपये की नकदी मुंबई: आयकर विभाग और वसई पुलिस की अपराध शाखा के संयुक्त अभियान में वसई विरार नगर निगम में शिवसेना के एक पार्षद की गाड़ी से नए और पुराने नोटों में 1.11 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की गई.

पुलिस ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे धनंजय गावडे के आवास के साथ ही पड़ोस के पालघर जिले में नाला सोपारा में प्रगति नगर में कार्यालय की तलाशी ली गई. पुलिस ने बताया कि अभियान के दौरान गावडे के आवास में खड़ी गाड़ी के भीतर से नकदी बरामद की गई.

शिवसेना पार्षद की गाड़ी से मिली 1.10 करोड़ रुपये की नकदी, जिनमें 47 लाख के 2000 के नए नोटपुलिस अधिकारी ने बताया, ‘1.11 करोड़ रुपये में 64.5 लाख रुपये 1000 और 500 रुपये के बंद हो चुके नोट है, जबकि बाकी 47 लाख रुपये 2000 रूपये के नए नोट हैं’. बहरहाल, नोटों की जब्ती से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने यहां कहा कि पार्टी जांच कर रही है कि क्या जब्त रकम राज्य के को-ऑपरेशन मंत्री सुभाष देशमुख से संबद्ध है.

खबरों के मुताबिक, पिछले महीने निकाय चुनावों के प्रथम चरण से पहले देशमुख से जुड़े लोकमंगल ग्रुप की 91 लाख रुपये से ज्यादा की नकदी उस्मानाबाद में राज्य चुनाव आयोग के उड़नदस्ते ने जब्त की थी.

देशमुख ने तब दावा किया था कि लोकमंगल ग्रूप के गन्ना कामगारों के वेतन के रूप में यह रकम दी जाने वाली थी.

Loading...
इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...
शेयर करें