‘आतंकवादी देश’ पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए मोदी के इस योद्धा ने शुरू किया एक्शन

0
22078
The Prime Minister, Shri Narendra Modi writes in the Visitors Book at 14 Corps HQ. , at Leh on August 12, 2014. The Chief of Army Staff, General Dalbir Singh is also seen.

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के उरी स्थित सैन्य शिविर पर हुए हमले के बाद पाकिस्तान को ‘आतंकवादी देश’ करार देते हुए कहा कि इसे अलग-थलग करना जरूरी है। उन्होंने उरी हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया, जिसमें 17 जवान शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को इसका करारा जवाब मिलेगा।

rajnath
‘आतंकवादी देश’ पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए मोदी के इस योद्धा ने शुरू किया एक्शन

राजनाथ सिंह ने किया ट्वीट

राजनाथ ने एक ट्वीट में कहा, “मैं आतकंवाद और आतंकवादी संगठनों को निरंतर और सक्रिय समर्थन देने के पाकिस्तान के रवैये से बेहद निराश हूं। पाकिस्तान एक आतंकवादी देश है और उसे अलग-थलग किया जाना चाहिए।” राजनाथ सिंह के आवास पर आपात समीक्षा बैठक हुई जिसमें राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, गृह सचिव, रक्षा सचिव, रॉ चीफ, आईबी चीफ के साथ-साथ सीआरपीएफ के डीजी और डीजीएमओ शामिल हुए।

वहीं, राजनाथ के आवास पर हुई बैठक में जहां बड़ी कार्रवाई के संकेत दिए गए, वहीं पीएम मोदी ने भी ट्वीट करके अपनी मंशा बता दी है। उन्होंने साफ कहा कि उरी हमले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

आंतकियों ने उत्तरी कश्मीर के उरी में स्थित सेना के बटालियन मुख्यालय पर रविवार सुबह हमला कर दिया था। एनकाउंटर के दौरान सेना के 17 जवान शहीद हो गए थे, वहीं सेना के जवानों ने 4 आतंकियों को मार गिराया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने ट्वीट कर हमले की निंदा की। उन्होंने कहा कि मैं देश को आश्वासन देना चाहता हूं कि हमले के पीछे दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। हमले में शहीद हुए जवानों को हम सैल्यूट करते हैं। राष्ट्र के लिए की गई उनकी सेवा हमेशा याद की जाएगी।

इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...