BSNL ने कॉल रेट में की 80 फीसदी तक कटौती, 10 पैसा प्रति मिनट में होगी बात

0
2587

नयी दिल्ली: सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने नए ग्राहकों के लिए एक योजना के तहत प्रथम दो महीने के लिए मोबाइल की कॉल दरें 80% तक घटा दी हैं।

BSNL के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने बताया, कंपनी ने अपना बुनियादी ढांचा चुस्त दुरुस्त किया है। हमने नए ग्राहकों के लिए मोबाइल कॉल दरें 80% तक घटाने का निर्णय किया है ताकि वे उन्नत सेवाओं का अनुभव ले सकें।

ई प्रीपेड सिम लेने पर शुरुआती 60 दिनों तक यह नया प्‍लान काम करेगा। नए प्‍लान के तहत 37 रुपए के प्रति मिनट प्‍लान के अंतर्गत बीएसएनएल टू बीएसएनएल लोकल व एसटीडी कॉल दर 10 पैसा प्रति मिनट होगी, जबकि बीएसएनएल टू अदर नेटवर्क लोकल व एसटीडी कॉल दर 30 पैसा प्रति मिनट होगी।

इसी प्रकार 36 रुपए के प्रति सेकेंड प्‍लान के अंतर्गत अपने नेटवर्क में लोकल व एसटीडी कॉल दर एक पैसा प्रति 3 सेकेंड होगी, जबकि अन्‍य नेटवर्क पर लोकल व एसटीडी कॉल दर 2 पैसा प्रति 3 सेकेंड होगी। बीएसएनएल के निदेशक (उपभोक्‍ता मोबेलिटी) आरके मित्‍तल ने बताया कि वर्तमान में नए ग्राहकों के लिए कॉल रेट में भारी कटौती की घोषणा की गई है। इससे नए ग्राहकों को जोड़ने में मदद मिलेगी। बीएसएनएल के सभी सस्‍ते प्‍लान और स्‍पेशल टैरिफ वाउचर की जानकारी वेबसाइट www.bsnl.co.in पर हासिल की जा सकती है।

इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...