तीन कमांडो ने लिया ऐसा फैसला, की राहुल और केजरीवाल की नींद हो जाएगी हराम!

0
30803

खबर आ रही है कि विशेष सुरक्षा दल के तीन कमांडो ने ऐसा फैसला लिया है जो हमारे देश के कुछ नेताओं को हिला कर रख देगा. तीनो commandos ने, एक गुजारिश की है की उन्हें एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता, जो सांसद भी हैं, उनकी सुरक्षा से हटा कर उनकी पैरेंट यूनिट में भेज दिया जाए.

image-19

ये बात, Indian Marine Commandos (MARCOS) के एक फेसबुक पेज पर कही गई है और इसकी सत्यता प्रमाणिक नहीं है लेकिन, ये तय है की जिस तरह की तुच्छ राजनीती, राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल इस वक्त कर रहे हैं, उससे हमारे देश के सैनिक, अत्यधिक आहत जरूर हैं!

हो सकता है आने वाले दिनों में इस खबर की अधिकारिक पुष्टि हो. और यदि हुआ, तो राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल, भारतीय सुरक्षा बलों को वोट बैंक समझने की दूसरी बार भूल नहीं करेंगे!

एक सैनिक अपनी ड्यूटी से बंधा है. इसलिए उन्हें साफ़ तौर पर अपना विरोध दर्ज करवाने की पूरी आजादी नहीं है. लेकिन, धैर्य की भी सीमा होती है. सेवानिवृत सैनिक (सभी रैंक के) तो अपना विरोध दर्ज करा ही रहे हैं. लेकिन यदि कमांडो, ऐसे नेताओं को अपनी जान ताक पर रख कर,  सिक्यूरिटी देने से मना भर भी कर दें, तो मेसेज ऐसा जाएगा की वो बिना आवाज ही सभी टुच्चे नेताओं की अक्ल ठिकाने ले आएगा.

-सोर्स: theindianvoice.com

इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...