INDIA के टॉप सीक्रेट वेपन KALI का नाम सुनते ही पीला पड़ जाता है PAKISTAN!

INDIA के टॉप सीक्रेट वेपन KALI का नाम सुनते ही पीला पड़ जाता है PAKISTAN ! : INDIA का वह टॉप सीक्रेट वेपन काली है, जिसका नाम सुनते ही PAKISTAN पीला पड़ जाता है. इससे पहले कि हम आपको ये बताएं कि PAKISTAN इससे क्यों घबराता है, आइए इससे जुड़ी कुछ बातें जान लेते हैं. ये बिना परछाई वाला हथियार टॉप सीक्रेट वेपन काली दुश्मन के इलाके में दबे पांव ऐसे घुसता है कि उसको न तो दुनिया का कोई रडार ही पकड़ पाता है और न ही कोई इसके कदमों की आहट सुन पाता है. दुश्मन के इलाके में तबाही मचाने के बाद यह वहां अपनी मौजूदगी के सबूत तक नहीं छोड़ता है.

INDIA के टॉप सीक्रेट वेपन KALI का नाम सुनते ही पीला पड़ जाता है PAKISTAN !
INDIA के टॉप सीक्रेट वेपन KALI का नाम सुनते ही पीला पड़ जाता है PAKISTAN !

INDIA का अदृश्य तरंगों वाला यह ब्रह्मास्त्र टॉप सीक्रेट वेपन KALI कितना खतरनाक और महत्वपूर्ण है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने राष्ट्रहित का हवाला देकर लोकसभा तक में इससे संबंधित कुछ भी जानकारी देने से साफ इनंकार कर दिया है. भारत से ज्यादा काली की चर्चा पाकिस्तान में होती है, क्योंकि जब यह अपना रौद्र रूप घारण करता है तो वह जगदंबा काली से कम संहारक नहीं होता.

आपको शायद ही मालूम हो कि 5 अप्रैल 2012 में पाकिस्तान के कब्जे वाले सियाचिन के ग्यारी सेक्टर में भयानक बर्फानी तुफान आया था और वहां एक ग्लेशियर का बड़ा हिस्सा गिर गया था, जिसमें PAKISTAN आर्मी का बेस कैंप पूरी तरह तबाह हो गया था और उसके करीब 140 सैनिक भी मारे गए थे. पाकिस्तान के रक्षा वैज्ञानिकों का दावा है कि इतना बड़ा पहाड़ तब तक नहीं गिर सकता था जब तक कि उसको काटा न जाए. उनका शक भारत पर है कि उसने अपने काली वेपन के जरिए इसको काटकर गिराया है.

अधिक जानकारी के लिए NEXT पर क्लिक करें 

Loading...
इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...
शेयर करें