मोदी ने बनारस वालों को हंसा हंसा के किया लोट-पोट

0
12027

मोदी ने बनारस वालों को हंसा हंसा के किया लोट-पोट —> प्रधानमंत्री मोदी ने कल बनारस में भाषण देते हुए कई बार लोगों को हंसा हंसा के लोट-पोट कर दिया। वे ई-बोट लांच किये जाने वाले प्रोग्राम में बोल रहे थे। उन्होंने बनारस के नाविकों को 15 ई-बोट प्रदान की थीं। उन्होंने कहा कि ई-बोट की वजह से नाविकों को रोजाना 500 रुपये का डीजल बचेगा लेकिन इस पैसे से पी-पाकर लुढ़कना मत, बल्कि इस पैसे से अपने बच्चों को शिक्षा देना और उन्हें दूध पिलाने में खर्च करना वर्ना मेरा पुण्य ठेके वालों की जेब में चला जाएगा।

मोदी ने कहा कि पहले चुनाव आता था तो वोटबैंक के चक्कर में मछुवारों को कितना डीजल देंगें, कितने में डीजल देंगे, यही बातें होती थीं लेकिन आज हमने उन्हें इस संकट से बाहर कर रहे हैं और नाविकों को हम ई-बोट देना शुरू कर रहे हैं।

मोदी ने बनारस वालों को हंसा हंसा के किया लोट-पोट
मोदी ने बनारस वालों को हंसा हंसा के किया लोट-पोट

मोदी ने बताया कि – मैंने नाविकों से पूछा कि एक दिन में कितना डीजल लेते हो तो उन्होंने बताया कि करीब 500 रुपये का डीजल (10 लीटर) एक दिन में खर्च हो जाता है और हम कम से कम पांच घंटे सवारी करते हैं।

मोदी ने कहा कि डीजल वाली बोट में इतनी आवाज आती है कि टूरिस्ट सोचता है कि कब मै इस बोट से उतर जाऊं। मोदी ने बताया कि बोट की आवाज की वजह से टूरिस्टों को यह भी नहीं सुनाई देना कि वे कहाँ सफ़र कर रहे हैं, उन्हें मजा नहीं आता, अगर टूरिस्ट को मजा ही नहीं आएगा तो यहाँ आएगा नहीं और मछुवारों और नाविकों को रोजी रोटी मिलेगी नहीं।

अगली स्लाइड में देखियें विडियो 

मोदी ने बनारस वालों को हंसा हंसा के किया लोट-पोट 

इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...