अगर मोदी का ये जादू चला तो तमिलनाडु में बहुत जल्द में लहराएगा भगवा !

0
6167

अगर मोदी का ये जादू चला तो तमिलनाडु में बहुत जल्द में लहराएगा भगवा !

हमने कल भी एक रिपोर्ट लिखी थी कि AIADMK के लोग दिवंगत नेता जयललिता को कुछ भी होने पर भाजपा जोईन कर सकते हैं , ख़ैर वैसा तो नहीं हुआ और उसी से बचने के लिए जल्दबाज़ी और आनन फ़ानन मे हस्पताल के अंदर बुलाकर पार्टी ने अपने सभी MLA से हस्ताक्षर करवाए । पार्टी के लोग बिखराव से बुरी तरह डरे हुए थे क्यूँकि जयललिता के बाद उनके पास कोई भी चेहरा नहीं है जो सबको एकजुट रख सके और जनता में भी विश्वास क़ायम रख सके ।

modi-rajinikanth-2
अगर मोदी का ये जादू चला तो तमिलनाडु में बहुत जल्द में लहराएगा भगवा !

दक्षिण की राजनीति महनायकों के भरोसे चलती है , दक्षिण में लोग व्यक्ति आधरित केंद्र के समर्थन में रहते हैं वहाँ के लोगों की मानसिकता उत्तर की तरह नहीं हैं , वहाँ महानायक पैदा होते हैं , आपने दक्षिण की फ़िल्मों में इस विचार की झलक भी देखी होगी । उत्तर भारत या शेष भारत में अभिनेताओं का दबदबा तो है लेकिन लोग उनको नेताओं से ऊपर नहीं मानते पर दक्षिण भारत में अभिनेताओं और बड़े नायकों की भगवान की तरह पूजा होती है और उनका कहा हुआ वचन अंतिम होता है । रजनीकांत , कमाल हसन , जयललिता इसके बड़े उदहारण हैं ।

modi_rajini_apr13
ibn7


भाजपा को भी तमिलनाडु की राजनीति में ऐसे ही चमत्कार की अब उम्मीद बढ़ गयी है, सुना है एक प्लानिंग के तहत रजनीकांत को भगवा झंडे के नीचे लाने की कोशिसें बेहद तेज़ हो गयी हैं। एक बार रजनीकांत आए तो गेम सीधे भाजपा के पाले में आ जाएगी। क्यूँकि महानायक तो महानायक होता है। भाजपा जिसको तमिलनाडु से तीन % वोट ही मिलते हैं उसको लम्बी छलाँग  लगानी है तो किसी भी तरह रजनीकांत को मनाना होगा और एक बार ऐसा हुआ तो दक्षिण में भाजपा का वर्चस्व तय हो जाएगा।

ईसाई मिशनरी भी भाजपा को ना आने देने के लिए पूरी तरह पर्यातनशील हैं भाजपा और राइट विंग की सोच के अभाव में ही तो दक्षिण और पूर्वी भारत में ये लोग इस बड़े पैमाने पर हिन्दुओं का धर्मन्तरन कर पाए हैं। एक बार भाजपा और राइट विंग का दबदबा वहाँ की राजनीति में बढ़ता है तो फिर इन ईसाई मिशनरियों को धीरे धीरे अपना धंधा भारत से बंद करके भागना पड़ेगा और भारत के उत्तम भविष्य के लिए ये ज़रूरी भी है ।

26-rajinikanth-modi-600

वैसे मोदी सरकार ने इनके काफ़ी NGO के विदेशी फ़ंड पर रोक लगायी है और आपने देखा ही होगा उससे देश में कितनी असहिस्नूता की जंग छिड़ गयी थी । मुस्लिम कट्टारवादियों से ज़्यादा ख़तरनाक से मिशनरी वाले हैं जो चुपचाप पैसे की आड़ में भारत और हिंदू धर्म को खोखला किए जा रहे हैं । मुस्लिम कट्टर पंथियों का हमें सामने से पता होता है लेकिन मिशनरी इतनी चुपचाप और महानता का दिखावा कर काम करते हैं की बहुत बार भोले और मासूम लोग समझ ही नहीं पाते और उनका धर्म बदल चुका होता है ।

modirajini14042014
source: ibn7

ख़ैर भाजपा अगर रजनीकांत को ला पाने में कामयाब रहती है तो देश और मोदी जी एक बड़ी विजय होगी । मोदी जी के साथ तस्वीरों में आकर एक इशारा तो रजनी पहले दे चुके हैं पर उनको ला पाना फिर भी भगवा ब्रिगेड के लिए इतना आसान नहीं होगा । पर यहाँ तो मोदी है जो आसान काम और आसान रास्ते पर तो जाता ही नहीं है वैसे भी देशभक्ति आसान कब थी  ?

इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...