पंकज सिंह के व्यव्हार ने जीत लिया नॉएडा के गरीबों का दिल

पंकज सिंह को नोएडा से टिकट मिलने के बाद उप्र चुनाव की एक अलग ही तरह ही राजनीती चल रही है . सभी वर्गों में पंकज सिंह को लेकर अलग तरह का उत्साह है

24 जनवरी को नामांकन से साथ ही पंकज सिंह के चुनाव अभी यह ने रफ़्तार पकड़ ली. नॉएडा से पहले से जुड़े होने की वजह से पंकज सिंह को जनता का बहुत समर्थन मिल रहा है

पंकज सिंह एक युवा नेता है और उनकी नोएडा में हर वर्ग के साथ अच्छी पकड़ है.  पंकज सिंह का व्यवहार और नोएडा के भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए उनकी हमेशा उपलब्धता और सहयोग इसका सबसे अहम कारण है. यहाँ रहने वाले, युवाओं के सात गुर्जर, पूर्वांचली लोग और हर व्यक्ति उनके समर्थन में दिख रहा है. यहां तक कि गरीब रेडी वाले, सब्जी वाले और अन्य गरीबों का तपका भी उनके समर्थन में दिख रहा है.

पंकज की प्रचार शैली भी लोगो को काफी लुभा रही है, जिस तरह बुजर्गो के पैर छूकर आशीर्वाद लेना,युवाओं को गले लगाकर बात करना और महिलाओं से हाथ जोड़ कर उनकीफरियाद सुनना.

यह कहना गलत नहीं होगा की उनको राजनाथ सिंह के बेटे के तौर पे देखा जा रहा है बल्कि उनके पूर्व में किये गये सहयोग के मद्देनजर उनको यहाँ पूर्ण बहुमत मिलता नज़र आरहा है.

जनप्रिय नेता के रूप में लोकत्रिय होते पंकज सिंह

 

Loading...
इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...
शेयर करें