Video : 40 डिग्री में प्रिंस और केट ने जिस बेंच पर दिए पोज, उसे यूं किया गया ठण्डा

आगरा में प्रिंस विलियम और केट मिडलटन की डायना बेंच पर पोज देने वाली फोटो सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही है। इस फोटो में यह शाही जोड़ा काफी खूबसूरत लग रहा है। लेकिन इस फोटो के पीछे की कहानी और मजेदार है। जिस बेंच पर ब्रिटेन के प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन बैठे हैं, वह तेज गर्मी पर भी ठण्डी थी। इसकी वजह यूट्यूब पर वायरल एक वीडियो में पता चल जाएगी। इस वीडियो में गर्म बेंच को ठण्डा करने के लिए अफसर पसीने बहा रहे हैं। एक अादमी पानी में भीगा कपड़ा लेकर बेंच ठण्डा करने की कोशिश में लगा है। यह वीडियो आगरा में प्रिंस और केट के ताजमहल दौरे से ठीक पहले का है।

आगरा में प्रिंस और केट की बेंच ऐसे हुई ठण्डी

शनिवार को ब्रिटिश शाही जोड़ा ताजनगरी पहुंचा। भारी सुरक्षा के बीच यह जोड़ा होटल अमर विलास पहुंचा। यहां से शाम पौने चार बजे उन्हें ताजमहल के दौरे पर ले जाया गया। उनके साथ एप्रूब्ड गाइड ललित चावला थे जो उन्हें ताज के इतिहास और इससे जुड़ी बातों की जानकारी दे रहे थे। शाही जोडे ने ताज के अंदर करीब एक घंटा बिताया और जी भरकर उनकी रूमानियत का अहसास किया। शनिवार को आगरा का तापमान 40 डिग्री के करीब था। लेकिन ताज के दीदार ने इस शाही जोड़े के दिल को ऐसी ठण्डक पहुंचाई कि गर्मी का असर कम हो गया।

आगरा में प्रिंस और केट ने डायना बैंच पर बैठकर फोटो खिंचाया और 24 साल पुरानी यादों को ताजा किया। यह वही बेंच है , जिस पर साल 1992 में प्रिंसेज डायना बैठी थीं। इसे डायना बेंच नाम दिया गया था। ताज देखने के बाद प्रिंस विलियम ने मीडियाकर्मियों के सामने हाथ हिलाकर कहा कि ताज इस ब्यूटीफुल। इसके बाद वे फिर से होटल के लिए रवाना हो गए। जहां वे शाम को शाही डिनर का लुत्फ उठायेंगे और फिर रात 11 बजे स्पेशल विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे। ब्रिटिश रॉयल फैमिली की यह तीसरी पीढ़ी है जो आगरा आई थी।

40 डिग्री में प्रिंस और केट ने जिस बेंच पर दिए पोज, उसे यूं किया गया ठण्डा

Loading...
इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...
शेयर करें