सुल्तान के बाद सामने आया सरबजीत का ट्रेलर, कौन मारेगा बाज़ी

0
305

 मुंबई। बायोपिक के ट्रेंड में एक और बायोपिक फिल्म सरबजीत का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म का टाइटल रोल रणदीप हुड्डा ने निभाया है और ऐश्वर्या, रणदीप की बहन का रोल प्ले कर रही हैं। सलमान खान की फिल्म सुल्तान का भी ट्रेलर रिलीज़ हुआ है वो भी एक बायोपिक फिल्म है। दोनों की फिल्म का ट्रेलर भले ही आगे- पीछे लांच हुआ हो लेकिन फिल्म की रिलीज़ में काफी अंतर है। सुल्तान के ट्रेलर ने तो अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है अब देखना है क्या ऐश्वर्या तोड़ पाएंगी सलमान का रिकॉर्ड।

सरबजीत के ट्रेलर में दिखा भाई बहन का प्यार

रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन की आने वाली फिल्म सरबजीत का ट्रेलर बेहद दमदार है। ये वही सरबजीत हैं, जिसे जासूस समझ कर पाकिस्तान की जेल में बंद कर दिया गया था और जेल में ही उनकी मौत हो गई। फिल्म में सरबजीत और उसके परिवार की दर्द भरी कहानी बयां की जाएगी।

इसमें दोनों भाई-बहन के बीच का प्यार और उनकी इमोशनल कहानी दर्शकों का दिल जीत लेगी। पूरी फिल्म पाकिस्तान जेल में दम तोड़ने वाले सरबजीत सिंह की जिंदगी पर बेस्ड है। जिनकी बहन दलबीर कौर ने अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है, जो उनकी मौत के बाद भी जारी रहती है।

उमंग कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 मई को रिलीज होगी। फिल्म में  ऋचा चड्ढा भी हैं जो सरबजीत की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं।

देखें फिल्म का ट्रेलर : 

इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...