पंजाब में Sidhu का बढ़ा कद,बीजेपी देगी प्रचार अभियान की कमान !

पंजाब में Sidhu का बढ़ा कद,बीजेपी देगी प्रचार अभियान की कमान!

नई दिल्ली: पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी में मंथन का दौर जारी है, अभी से पार्टी जिताऊ चेहरों को पार्टी से जोड़कर रखने की कोशिशों में जुट गई है। पहले दिल्ली फिर बिहार में मुंह की खा चुकी बीजेपी को समझ आ गया है कि स्थानीय नेताओं को नजरअंदाज करना पार्टी पर भारी पड़ सकती है, पिछले कई दिनों से पंजाब में बीजेपी के सबसे लोकप्रिय चेहरे Navjot Singh Sidhu की नाराजगी की खबरों ने बीजेपी को परेशान कर रखा था, पंजाब में अकाली दल के साथ सरकार चला रही बीजेपी के पास कोई ऐसा चेहरा नहीं है जिसका सिद्धू जिनता जनाधार हो, ऐसे में सिद्धू की अहमियत अपने आप बढ़ जाती है।

sidhu_1

Sidhu को मनाने की कवायद

पंजाब में 2017 के चुनाव के लेकर बीजेपी कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती है, अकाली दल के साथ चुनाव लड़ने या फिर अकेले चुनाव लड़ा जाए दोनों सूरतों में बीजेपी अपने विकल्प तलाश रही है। पार्टी मे नजरअंदाज किए जाने से नाराज सिद्धू को मनाने की कोशिश जारी है, बीजेपी के कई बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में है, चुनाव से ठीक पहले सिद्धू की नाराजगी बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है

प्रचार का जिम्मा संभालेंगे Sidhu

नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने की खबरों से बीजेपी में खलबली फैल गई थी, हलांकि इन खबरों को महज अफवाह बताया गया, लेकिन बीजेपी ने इसको सिद्धू की नाराजगी के तौर पर लिया, यही कारण है कि सिद्धू को पंजाब में बड़ी जिम्मेदारी देने पर विचार किया जा रहा है, सूत्रों के मुताबिक सिद्धू को पंजाब में बीजेपी के प्रचार अभियान का प्रमुख बनाया जा सकता है। सिद्धू की अहमियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस तरह का पद पार्टी ने पहली बार बनाया है।

Loading...
इन ← → पर क्लिक करें

loading...

Loading...
शेयर करें