सपा नेता होटल के नाम पर चला रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

0
1741

बागपत में आज पुलिस ने बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा है। सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के नेता के होटल में चल रहे इस रैकेट में आज सात लड़की व सात लड़कों को गिरफ्तार किया। समाजवादी पार्टी का नेता भूपेन्द्र अभी भी फरार है। बड़ौत के दिल्ली हाईवे पर होटल मन्नत पैलेस में कल पुलिस फोर्स ने छापामारी कर सेक्स रैकेट पकड़ा। सात युवतियों के साथ सात लड़कों को पकड़ा गया है। युवकों में सीआइएसएफ का कांस्टेबल भी शामिल हैं। पुलिस ने युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जबकि लड़कियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

Sex-rack-bagapat

एसपी रविशंकर को किसी ने सूचना दी कि सूर्य नगर बड़ौत निवासी समाजवादी पार्टी के नेता भूपेंद्र सिंह के होटल मन्नत पैलेस में कई महीने से से सेक्स रैकेट चल रहा है। बागपत से महिला थाना पुलिस व स्वाट टीम के प्रभारी अशोक यादव के नेतृत्व में टीम बड़ौत पहुंची। यहां सीओ सीपी सिंह व कोतवाल वीके सिंह के नेतृत्व में पुलिस मन्नत पैलेस पहुंचा और घेराबंदी कर ली। इस दौरान पुलिस को होटल के सात कमरे में सात लड़के व लड़कियां बेहद आपत्तिजनक स्थिति में थे। यह सब पुलिस को देखते ही इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने कमरों से शराब की बोतलों के साथ अश्लील फिल्मों की सीडी तथा बड़ी मात्रा में अश्लील साहित्य व कंडोम बरामद किया है। होटल में यह सब व्यवस्था देखने के बाद से पुलिस ने अनुमान लगाया कि होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा है।

पुलिस सभी को कोतवाली ले आई और घंटों तक पूछताछ की। होटल से पकड़े गए सभी जोड़े बालिग हैं। पुलिस ने अश्लील हरकत करने के आरोप में बीए फाइनल के छात्र अमित, सीआइएसएफ का कांस्टेबल दीपक, सचिन, गौरव, मोहित, फैजान, ताहिर और होटल मालिक भूपेंद्र के साथ मैनेजर संजय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। ज्यादातर युवक स्नातक के छात्र हैं। लड़कियां को चेतावनी देकर उनके घरवालों के सुपुर्द कर दिया गया। छापा पडऩे की सूचना के बाद से सपा नेता भूपेंद्र सिंह फरार हो गया।

होटल मन्नत के मालिक ने मोबाइल से बातचीत में कहा कि यह मामला मेरी जानकारी में नहीं है। मैंने वहां केयर टेकर छोड़ा है। अभी मुझे यहां सेक्स रैकेट का पता चला है। मेरा इससे कोई भी वास्ता नहीं है।सीओ बड़ौत सीपी सिंह ने कहा कि पुलिस होटल मालिक की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे भी दबोच लिया जाएगा। पकड़े गए जोड़ों में सबसे अधिक छात्र पाए गए हैं, जो अपने परिवार के लोगों से से झूठ बोलकर यहां पहुंचे थे।

इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...