जाकिर नाइक का सिर काटकर लाने वाले को 50 लाख का इनाम : साध्वी प्राची

sadhvi-prachi-take-head-got-50-lakhs_जाकिर-नाइक-का-सिर-काटकर-लाने-वाले-को-50-लाख-का-इनामHaridwar: विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने आतंक भडकाने वाले जाकिर नाइक का सिर काटकर लाने वाले को 50 लाख रु देने का ऐलान किया हैं. उन्होंने कहा कि  कोई भी सऊदी अरब जाकर जाकिर नाइक का सिर काट कर लाएगा, उसे 50 लाख का इनाम दिया जाएगा.

साध्वी ने आगे कहा है कि जाकिर नाइक हिंदुस्तान का सबसे बड़ा दुश्मन है. वह धर्मगुरु बनकर आतंकवाद की पौध तैयार कर रहा है. इन मुस्लिम धर्मगुरुओं की, सबकी जांच होनी चाहिए. आज ये कठघरे में खड़े हैं. आज फतवा जारी क्यों नहीं कर रहे? और मैं निवेदन करना चाहती हूं कि सऊदी अरब कोई भी व्यक्ति जाकर के, इसकी (जाकिर नाइक) गर्दन काटकर के लाए. हिंदुस्तान के सबसे बड़े पेड़ पर लटकाए तो मैं उसको इनाम दूंगी, आकर के 50 लाख रुपये.

गौरतलब रहें कि जाकिर नाईक अपने जिहादी भाषणों के चलते युवकों को आतंक के लिए प्रेरित करता है. अभी हाल में ही ढाका में हुए आतंकी हमल में हिन्दुओं को इसलिए मार दिया क्यूंकि उन्हें कुरान की आयते नहीं याद थी और बाद में वो पाँचों आतंकी जाकिर नाईक से प्रभावित पाए गये थे..

Loading...
इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...
शेयर करें